देवेंद्र फडणवीस के दफ्तर के बाहर महिला ने की तोड़फोड़, जांच में जुटी महाराष्ट्र पुलिस


नई दिल्ली। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के मंत्रालय के कार्यालय के बाहर तोड़फोड़ का एक मामला सामने आया है. घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इस घटना को लेकर एक मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पुलिस अभी आरोपी महिला की पहचान करने में जुटी है. कहा जा रहा है कि जिस महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है वह किसी बात से नाराज थी. लेकिन नाराजगी की असल वजह क्या थी इसका अभी तक पता नहीं चल सका है. जब तक महिला की पहचान और उससे पूछताछ नहीं हो जाती, तब तक इस घटना के पीछे की असल वजह का पता नहीं चल सकेगा. पुलिस फिलहाल महिला की तलाश में जुटी है. मंत्रालय के जिस दफ्तर के सामने यह घटना हुई है वह छठे फ्लोर पर है. 

इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी अब सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से महिला देवेंद्र फडणवीस के नाम वाले नेम प्लेट को गिराती है. इतना ही नहीं महिला ने वेटिंग हॉल में लगे गमलों को भी नुकसान पहुंचाया है.

अब ऐसे में मंत्रालय की इस इमारत में सुरक्षा को लेकर भी सवाल खेड़ होने लगे हैं. कहा जा रहा है कि आखिर कैसे कोई महिला इस तरह से सरेआम हंगामा करके मंत्रालय की इस इमारत से बगैर किसी रोकटोक के निकलकर चली गई. बता दें कि देवेंद्र फडणवीस राज्य के उपमुख्यमंत्री होने के साथ-साथ सूबे के गृहमंत्री भी हैं.

Post a Comment

0 Comments