खरगे जी, आपकी दीर्घायु की प्रार्थना करता हूं...लेकिन ये घटियापन है', पीएम पर टिप्पणी को लेकर शाह ने किया पलटवार

 


नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बीते दिन जम्मू के कठुआ में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। भाषण देते हुए खरगे की तबीयत खराब हो गई और वो मंच पर ही गिर पड़े, लेकिन वो फिर उठे और उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोला। अब उनके इस बयान पर गृह मंत्री अमित शाह ने पलटवार किया है।

ये घटिया और शर्मनाक बात 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खरगे पर निशाना साधते हुए कहा,  कल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जी ने अपने भाषण में खुद, अपने नेताओं और अपनी पार्टी से भी ज्यादा घटिया और शर्मनाक बात कही। उन्होंने अपनी कटुता का परिचय देते हुए बेवजह पीएम मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य के मामले में घसीटा और कहा कि वे पीएम मोदी को सत्ता से हटाकर ही दम लेंगे। भाषण से पता चलता है कि कांग्रेस नेताओं में पीएम मोदी के प्रति कितनी नफरत और डर है कि वे हर समय उनके बारे में सोचते रहते हैं। 

'खरगे जी आप अपनी आखों से विकसित भारत देखेंगे'

शाह ने आगे कहा कि मैं और मोदी जी प्रार्थना करते हैं कि खरगे जी दीर्घायु और स्वस्थ रहें। वे अनेक वर्षों तक जीवित रहें और 2047 तक विकसित भारत का निर्माण होते देखें।

खरगे ने दिया था ये बयान

जम्मू-कश्मीर चुनाव के चलते कांग्रेस और भाजपा वार-पलटवार की राजनीति कर रही है। बीते दिन जम्मू में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भाषण देते वक्त गिर गए और उठने के बाद उन्होंने कहा, "मैं 83 साल का हूं, मैं इतनी जल्दी नहीं मरने वाला हूं। मैं तब तक जिंदा रहूंगा जब तक पीएम मोदी सत्ता से बाहर नहीं हो जाते। हम जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे।"

Post a Comment

0 Comments