पीएम मोदी ने वर्धा में आयोजित 'पीएम विश्वकर्मा' कार्यक्रम प्रदर्शनी में खरीदी भगवान जगन्नाथ की मूर्ति


वर्धा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के वर्धा में आयोजित राष्ट्रीय 'पीएम विश्वकर्मा कार्यक्रम प्रदर्शनी' में पहुंचे. जहां से उन्होंने भगवान जगन्नाथ की मूर्ति खरीदी. इस दौरान पीएम मोदी ने डिजिटल माध्यम से पेमेंट भी किया. पीएम मोदी का मूर्ति खरीदते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें पीएम मोदी मूर्ति खरीदने के बाद यूपीआई पेमेंट करते नजर आ रहे हैं.

मूर्ति खरीदने के बाद यूपीआई से किया पेमेंट

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्धा में शुक्रवार को विश्वकर्मा योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करने के बाद 'पीएम विश्वकर्मा कार्यक्रम प्रदर्शनी' पहुंचे थे. इस प्रदर्शनी में कारीगरों और शिल्पकारों ने अपने उत्पादों की प्रदर्शनी लगाई थी. इस दौरान पीएम मोदी ने कारीगरों से बातचीत भी की. साथ ही एक शिल्पकार से भगवान जगन्नाथ की मूर्ति भी खरीदी. मूर्ति खरीदने के बाद पीएम मोदी ने क्यूआर कोड को स्कैन कर यूपीआई के जरिए पेमेंट भी किया.

'पेमेंट मिल गया क्या'

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी शिल्पकार से पूछते हैं कि आपसे मुझे क्या खरीदना चाहिए. इस पर शिल्पकार पीएम मोदी को भगवान जगन्नाथ की कलाकृति खरीदने को कहता है. उसके बाद पीएम मोदी यूपीआई के जरिए पेमेंट करते हैं. पेमेंट देने के बाद पीएम मोदी उससे पूछते हैं पेमेंट मिल गया क्या?

पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर रहे यूजर्स

पीएम मोदी के भगवान जगन्नाथ की मूर्ति खरीदने और डिजिटल पेमेंट करने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसी के साथ यूजर्स वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. जिसमें वह पीएम मोदी की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

वहीं वर्धा में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि ये वो कांग्रेस नहीं है, जिससे कभी महात्मा गांधी जैसे महापुरुष जुड़े थे. पीएम मोदी ने कहा कि ये वो कांग्रेस है, जिसे टुकड़े-टुकडे़ गैंग और अर्बन नक्सल के लोग चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस पार्टी में आस्था और संस्कृति का जरा सा भी सम्मान होगा, वो पार्टी कभी गणपति पूजा का विरोध नहीं कर सकती. आज की कांग्रेस को गणपति पूजा से भी नफरत है.

Post a Comment

0 Comments