रायपुर में सड़क दुर्घटना: युवती की मौके पर ही मौत

 

रायपुर। तेलीबांधा थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर एक सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई। युवती अपने पिता के लिए दवा लेने जा रही थी जब यह हादसा हुआ।

पुलिस के अनुसार, हादसा दोपहर दो बजे के करीब हुआ जब वीआईपी रोड स्थित अमलतास सोसाइटी निवासी श्रेष्ठा सतपथी (NEET परीक्षा उत्तीर्ण कर डॉक्टर बनने की तैयारी में जुटी हुई) अपने पिता के लिए दवा लेने स्कूटी पर सवार होकर रिंग रोड से सटे सर्विस मार्ग से तेलीबांधा की तरफ जा रही थी। तभी तेज रफ्तार कार (सीजी 14 एमपी 0686) ने सामने से आकर उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी।

टक्कर के प्रभाव से श्रेष्ठा स्कूटी से गिरकर बेहोश हो गई। आसपास के लोग तुरंत उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह घटना होटल एरिना के सामने हुई थी।

दुर्घटना के बाद, आरोपी कार चालक भीड़ की पिटाई के डर से कार को खम्हारडीह थाना में छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस कार नंबर के आधार पर चालक की पहचान करने की कोशिश कर रही है और मामले की जांच कर रही है।

श्रेष्ठा अपने परिवार में बड़ी बहन थी और उसका एक छोटा भाई है जो अभी पढ़ाई कर रहा है। उसके पिता एसबीआई में एजीएम के पद पर कार्यरत हैं। घटना की सूचना मिलने पर परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments