आदिवासी महिला से गैंग रेप,7 आरोपी गिरफ्तार

 


रायगढ़। जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पुसौर ब्लॉक के ग्राम कसाईपाली में एक आदिवासी महिला के साथ 10 से ज्यादा लोगों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है।

घटना बीती रात की है, जब 27 वर्षीय पीड़ित महिला, जो अपने पति से अलग अपनी मां के साथ सोड़ेकेला गांव में रहती है, मेला देखने निकली थी। वापस लौटते समय कसाईपाली के पास तालाब किनारे कुछ युवकों ने महिला को घेर लिया और उसे झाड़ियों में ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। महिला को लगभग 3 घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया था। रात 10 बजे के करीब महिला ने किसी तरह सरपंच को फोन कर घटना की जानकारी दी। सरपंच ने मौके पर पहुंचकर महिला को छुड़ाया और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी पास के गांव घुटकू पाली और कसाईपाली के निवासी हैं, जिनकी उम्र 20 से 22 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है और मामले की गहन जांच जारी है।

गांववालों का मानना है कि इस घटना में और भी लोग शामिल हो सकते हैं, जिनकी अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़िता की मां ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है और अन्य संभावित आरोपियों की तलाश जारी है।


Post a Comment

0 Comments