हरियाणा : सैर पर निकले क्राइम ब्रांच के एएसआई की गोली मारकर हत्या, बाइक से आए थे शूटर

हरियाणा के करनाल में एक बार फिर गोलियां तड़तड़ाई हैं. पुलिस कर्मचारी की उसके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई. हरियाणा के यमुनानगर क्राइम ब्रांच में तैनात एएसआई संजीव की गोली मारकर की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक पुलिस ऑफिसर की हत्या उनके घर के नजदीक ही हुई है. वारदात के वक्त वो सैर कर रहे थे, इतने में बाइक पर सवार बदमाशों ने आकर उनके सिर पर गोली मार दी.

घटनास्थल का निरीक्षण करते अधिकारी

करनाल में आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ रही हैं. पहले करनाल के ओंगद गांव में बाइक सवार बदमाशों ने दुकान के बाहर गोलियां चलाईं, तो एक वारदात फिर से हुई. ये वारदात करनाल के कुटेल गांव के पास हुई, जहां पर एसआई संजीव रहते थे. संजीव, हरियाणा पुलिस के जवान थे और यमुनानगर में स्टेट क्राइम ब्रांच में एएसआई के पद पर तैनात थे. संजीव ने कुछ वक्त पहले ही अपना ऑपरेशन करवाया था और अब वो रोजाना ड्यूटी के बाद घर जाते थे.

माथे और कमर पर लगी गोली

जानकारी के मुताबिक शाम के वक्त जब संजीव अपने घर के बाहर सैर कर रहे थे, तो दो बाइक पर सवार बदमाश आते हैं और दो राउंड फायरिंग करते हैं. एक गोली संजीव को माथे पर और दूसरी कमर पर लगती है. इसके बाद संजीव को गंभीर हालत में प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया.

गोलियों के खोख बरामद

वारदात के बाद पुलिस और सीआईए की टीमें मौके पर पहुंचीं, जहां से गोलियों के खोखे भी बरामद हुए. दूसरी तरफ, घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार में मातम पसर गया. 

बता दें कि कुछ वक्त पहले संजीव के भाई और पिता का भी देहांत हो चुका है, घर की सारी जिम्मेदारी संजीव के कंधों पर थी. पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. इस वारदात के बाद देखना होगा कि पुलिस कब तक क्राइम की वारदातों पर लगाम लगा पाती है और कब तक इस हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करती है.

Post a Comment

0 Comments