भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन से जुडकर ट्रांसपोर्टर हुए है आर्थिक रूप से मजबूत: इन्द्रजीत सिंह

 


भिलाई। भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांस्पोर्ट एसोसिएशन का वार्षिक सम्मेलन का आयोजन सीसीटीए के अध्यक्ष अंजय शुक्ला के मुख्य आतिथ्य में शहर के एक निजी होटल में किया गया। इस दौरान इस सम्मेलन में ट्रांसपोर्टर, लिफ्टर एवं एसोसिएशन के प्रतिनिधि व सदस्य बडी संख्या में शामिल हुए।

इस दौरान मंच पर उपस्थित सभी अतिथियों ने कहा कि इन्द्रजीत सिंह ने एसोसिएशन के कमान संभालने के बाद ट्रांस्पोर्टरो को कई सौगात दिये है। इस अवसर पर ट्रांसपोर्टर एवं लिफ्टर अन्य प्रतिनिधियों व सभी लोगों ने एक बडा पुष्पमाला पहनाकर अध्यक्ष इन्द्रजीत सिंह छोटू भैय्या का स्वागत किये। इस अवसर पर अध्यक्ष इन्द्रजीत सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि आप सबके द्वारा किये गये स्वागत से मैं बहुत ही अभिभूत हूं। एसोसिएशन को दो साल हो गये और आज एसोसिएशन का वार्षिक बैठक है, हालांकि ये यूनियन पिछले 50 सालों से चल रही है। ये यूनियन आप सबकी यूनियन है, यूनियन का जो भी कार्य होता है और ट्रांस्पोर्टरों के हित के लिए जो निर्णय लिया जाता है वह सभी के लिए होता है। आप लोगों के हित में एसोसिएशन बढिया काम कर रही है इसके कारण लोगों का विश्वास अपनी यूनियन के प्रति बढा है। हमारी यूनियन जो है वह किसी का काम छीनेगा नही और न ही किसी का रेट गिरायेगी।

पहले बाहरी लोग बीएसपी का माल रेट गिराकर लेकर जाते थे और स्थानीय ट्रांस्पोर्टर धूल मिट्टी खा रहे थे, और मलाई कोई और खा रहा था। लेकिन आज एसोसिएशन के कारण बीएसपी प्रबंधन हमारे एसोसिएशन को महत्व दे रहा है और आज हम अच्छे रेट से बीएसपी का माल परिवहन कर रहे है, एसोसिएशन के कारण दुर्ग भिलाई सहित प्रदेश के ट्रांस्पोटरों को पूरा काम मिल रहा ।  हमारी एसोसिएशन बाहरी लोगों को नही लोकल व लाईन की गाडियां जो चल रही है, उनके लिए काम कर रही है। बीच में ट्रांस्पोटरों की हालत बहुत खराब थी, लेकिन आज की तिथि में ट्रांस्पोर्टर व इससे जुडे लोग इस्ट्रांग व आर्थिक रूप से मजबूत हुए है। छग व भिलाई के ट्रांसपोर्टरों को काम मिले ये हमारी प्राथमिकता है, पहले बीएसपी महाराष्ट्र, गुजरात व मध्य प्रदेश के ट्रांसपोर्टर काम लेकर अपना फायदा ले जाते थे,लेकिन हमने एसोसिएशन के माध्यम से अधिकारियों से चर्चा कर ट्रांस्पोर्टरों को मजबूत किया है।

Post a Comment

0 Comments