बुजुर्ग का रास्ता रोककर मारपीट, लूटपाट करने वाले 3 गिरफ्तार

 

रायगढ़। बुजुर्ग से रास्ता रोककर मारपीट कर, लूटपाट करने वाले 3 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

कल थाना चक्रधरनगर में ग्राम भोजपल्ली निवासी प्रसन्न कुमार गुप्ता (65) द्वारा गांव के दिनेश शर्मा और चार युवकों द्वारा रास्ता रोककर मारपीट, लूटपाट करने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया।

रिपोर्टकर्ता ने बताया कि 10 जून के रात्रि जेएमजे अस्पताल में भर्ती अपने बेटे के लिए घर से खाना लेकर अपनी कार से अस्पताल आ रहा था, रात्रि करीब 09.30 बजे गांव के प्राथमिक स्कूल भोजपल्ली के पास गांव के दिनेश शर्मा, अमित साहू, अमन गुप्ता, भोलानाथ खडिय़ा और चंद्रहास किसान मिलकर गाड़ी को रोके और कार नीचे उतारकर गाली गलौज करते मारपीट किये तथा इसके जेब में रखे 11,500 लूटकर भाग गए, रिपोर्टकर्ता के रिपोर्ट पर थाना चक्रधरनगर में आरोपियों के विरूद्ध धारा 341, 395 आईपीसी का अपराध कायम कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दिया गया जिसमें पुलिस ने आरोपी अमन गुप्ता, चंद्रहास किसान, भोलानाथ खडिय़ा को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने पुरानी रंजिश पर दिनेश शर्मा और अमित साहू के साथ घटना कारित करना स्वीकार किये हैं। चक्रधरनगर पुलिस द्वारा आरोपी अमन गुप्ता से 900, चंद्रहास किसान से 1000 तथा भोलानाथ खडिय़ा से 1000 की जब्ती की गई है, आरोपियों ने कुछ रकम को खाने पीने में खर्च कर देना बताए हैं।

गिरफ्तार आरोपी अमन गुप्ता (25), चंद्रहास किसान (24), भोलानाथ खडिय़ा (24) को बुधवार को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। प्रकरण के दो नामजाद आरोपी दिनेश शर्मा और अमित साहू फरार है, चक्रधरनगर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मुखबिर लगा रखी है।


Post a Comment

0 Comments